Uncategorized

TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट से जुड़ी कुछ तस्वीरों को साझा किया

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स, स्टार सन और स्टारडॉटर्स का बोलबाला है। जहां भी ये स्पॉट किए जाते हैं तो इनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। इस रेस में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी पीछे नहीं हैं। हाल ही में पलक ने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट से जुड़ी कुछ तस्वीरों को साझा किया है। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि यह एक प्रोफेशनल फोटोशूट है और इसमें पलक तिवारी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

पलक तिवारी ने फोटोशूट के दौरान ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। वे काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

बता दें कि, हाल ही में पलक को लेकर खबर आई थी कि वे जल्द टीवी में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन यह अफवाह साबित हुई क्योंकि पलक की मां श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर पोस्ट शेयर की है। श्वेता तिवारी ने लिखा है कि, नहीं, यह सही नहीं है। मुझे इस बात का आइडिया नहीं है कि यह अफवाह कहां से आ रही है। क्योंकि पलक अभी किसी प्लेटफॉर्म के जरिए डेब्यू नहीं कर रही है। मुझे समझ नहीं आता कि प्रोडक्शन हाउस अपनी तरफ से क्लेफाई क्यों नहीं करते। 

हमने आपको बताया था कि, एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की शुरुआत से पहले खबरें आई थी इसमें प्रमुख प्रेरणा वाला किरदार श्वेता तिवारी की बेटी पलक निभा सकती हैं। प्रेरणा का किरदार असल में श्वेता तिवारी ने ही निभाया था। लेकिन इसको लेकर श्वेता तिवारी ने कहा था कि उनकी बेटी पलक को इस किरदार को निभाने का ऑफर बालाजी टेलफिल्म्स ने किया था। एकता ने यह महसूस किया था कि इस किरदार में श्वेता तिवारी की बेटी फिट बैठ सकती थीं। शायद उनके ज़हन में यह बात भी हो कि इससे ऑडियंस का एक कनेक्ट भी बना रहेगा। इसलिए उन्होंने यह बात कही थी। लेकिन पलक ने काम करने से साफ़ इनकार कर दिया।

Related Articles

Back to top button