Uncategorized

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान लोगों से कहा कि पैसे बचाकर रखिए

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान लोगों से कहा कि पैसे बचाकर रखिए। पांच-सात साल बाद लाहौर, कराची, रावलविंडी आदि शहरों में दुकान और प्लाट आदि खरीद सकेंगे। अभी से तैयार हो जाइये ताकि ऐसा अवसर आए, तो आपको पछताना न पड़े।

इंद्रेश कुमार ने कहा कि बहुत जल्द यह संभव हो जाएगा कि आपका घर हिसार में होगा और दुकान लाहौर में। वह कैमरी रोड स्थित मोक्ष वृद्धाश्रम एवं शैशव कुंज में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इंद्रेश कुमार ने कहा कि आने वाले कुछ वर्षों में पाकिस्तान खत्म हो जाएगा, क्योंकि जो जन्म लेता है वह मरता है। पाकिस्तान का जन्म 1947 को हुआ था। भारत अजन्मा है, अमर है। उन्होंने कहा कि हम दुआ करते हैं कि भगवान पाकिस्तान को लंबी उम्र दे। हम जन्मे तो खंडित भारत में हैं लेकिन मरेंगे अखंड भारत में। पाकिस्तान को श्रद्धांजलि देने तक जिंदा रहेंगे।

विद्यार्थियों को प्रोफेसर की नौकरी लाहौर में मिलेगी

इंद्रेश कुमार ने कहा, मैं यूनिवर्सिटी व कालेजों में पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को बताना चाहता हूं कि कुछ साल बाद प्रोफेसर की नौकरी लाहौर में मिलेगी। आप या आपके बच्चे वहां नौकरी करेंगे या नहीं यह आप देख लेना। उन्होंने कहा कि सरकार आतंकवाद के खिलाफ कड़े से कड़े कदम उठा रही है। ऐसे में भविष्य में पाकिस्तान फिर से भारत का हिस्सा हो जाएगा।

——————

कुछ नेता पाकिस्तान से रखते हैं हमदर्दी 

इंद्रेश कुमार ने कहा कि देश में ऐसी पार्टियां भी हैं, जिनको भारत से कम और पाकिस्तान से ज्यादा हमदर्दी है। कभी राहुल गांधी, कभी प्रियंका  तो कभी नवजोत सिंह सिद्धू, लालू यादव, मुफ्ती महबूबा और कपिल सिब्बल पाकिस्‍तान के लिए हमदर्दी जताते हैं। इन्‍होंने सेना को तो सलाम किया, लेकिन पाकिस्तान का विरोध नहीं किया।

Related Articles

Back to top button