Realme C3 में मिलेगा 6.5 इंच का डिस्प्ले, 6 फरवरी को होगा भारत में लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारतीय बाजार में 6 फरवरी को Realme C3 लॉन्च करने वाली है जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है। कंपनी भी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए फोन के कई फीचर्स का खुलासा कर चुकी है और उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है। यह Realme UI के साथ पेश होने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। वहीं अब कंपनी ने फोन के डिस्प्ले से जुड़ा खुलासा किया है। 

Realme के सीईओ माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C3 को लेकर पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है जो कि यूजर्स को शानदार व्यूइंग अनुभव प्रदान करेगा। पिछले दिनों ही कंपनी ने शेयर किया था कि Realme UI ओएस के साथ लॉन्च होने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एआई सपोर्ट के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। जिसमें स्लो मोशन वीडियो, एचडीआर मोड और पैनोराम सेल्फी जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। फोन को MediaTek Helio P70 चिपसेट पर पेश किया जाएगा जो कि दुनिया का पहला एआई प्रोसेसर है और यूजर्स को शानदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम है।

Related Articles

Back to top button