उत्तर प्रदेश

मायावती ने कहा कि देश के लोग आतंकी घटनाओं से काफी आहत हैं

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के अभियान को लगातार धार देने में लगी हैं। कल देर शाम लखनऊ पहुंची मायावती ने आज पार्टी के नेताओं तथा पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद मायावती ने कहा कि देश के लोग लगातार आतंकी घटनाओं से काफी आहत हैं। किसी को भी कोई राह नहीं सूझ रही है। इसके बीच देश की नरेंद्र मोदी सरकार लगातार अपनी सारी नाकामी को छुपाने के प्रयास में लगी है। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात और पाकिस्तान से बढ़ते तनाव को लेकर देश में गंभीर चिंता है। बसपा प्रमुख ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को लेकर देश में चिंता की भावना है, लोग दुखी हैं। इसी माहौल की आड़ में भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कमियों को छुपाना चाह रहे हैं।

मायावती ने आज पार्टी कार्यालय मॉल एवेन्यू पर मीडिया के सामने भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला किया। मायावती ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार लगातार अपनी नाकामी छिपा रही है। देश के साथ ही प्रदेश की भाजपा की सरकार अब तो समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से बौखलाई हुई है।

मायावती ने आज लखनऊ में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए। मायावती के साथ उनका भतीजा आकाश आनंद भी मौजूद था। मायावती ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से सपा-बसपा गठबंधन को जितवाने का मूलमंत्र दिया। बैठक के दौरान भारी तादात में बसपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

मायावती लखनऊ में पार्टी नेता व कॉर्डिनेटर को संबोधित किया। बसपा प्रमुख ने पार्टी नेताओं के साथ चुनाव तैयारियां कीं। साथ ही उम्मीदवारों के नाम पर भी मंथन किया गया। बसपा नेताओं को समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर कुछ खास टिप्स भी दी गई। बैठक में मायावती के भतीजे आकाश और पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीशचंद्र मिश्रा भी मंच पर मौजूद थे। आकाश पिछले कुछ दिनों से पार्टी के कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

Related Articles

Back to top button