लॉकडाउन उल्लंघन मामले में SO सस्पेंड, अंबेडकरनगर से वायरल हुआ था वीडियो

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में एक पुलिसवाले को लॉकडाउन में काफिले के साथ विदाई समारोह करना भारी पड़ गया. अंबेडकरनगर के बसखारी के थानाध्यक्ष रहे मनोज सिंह को अब सस्पेंड कर दिया गया है. मनोज सिंह का हाल ही में बैसखारी से जैतपुर में ट्रांसफर हुआ था, इस दौरान लॉकडाउन के बीच ही बड़े काफिले के साथ उनका विदाई समारोह मनाया गया.

कोरोना संकट काल में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां पर अब जिले के एसपी ने संज्ञान लिया है. इसके बाद हाल ही में जैतपुर के थानाध्यक्ष बने मनोज सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

बता दें कि aajtak.in ने गुरुवार सुबह ही इस मामले पर खबर को दिखाया था, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और पुलिस को एक्शन लेना पड़ा.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि अंबेडकरनगर के टांडा से भाजपा विधायक संजू देवी ने अवैध वसूली के आरोप में बसखारी के थानाध्यक्ष मनोज सिंह पर कार्रवाई की मांग की थी. इसी शिकायत के बाद मनोज सिंह का ट्रांसफर कर दिया गया था. उन्हें बसखारी से जैतपुर भेजा गया था.

लेकिन जब बसखारी से मनोज सिंह की विदाई होने लगी तो सरकारी गाड़ियों का बड़ा काफिला आया. कई पुलिसकर्मी बाइक पर बिना मास्क, हेल्मेट पहने काफिले में शामिल हुए. इस दौरान लॉकडाउन के नियमों, सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हुआ. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और मामले ने तूल पकड़ा.

Related Articles

Back to top button