Uncategorized

मुस्लिम बॉलीवुड एक्टर ने की अभिनंदन की तारीफ, अब ट्रोल कर रहे पाकिस्तानी, पूछे- तुम कैसे मुसलमान ?

पाकिस्तान की सरकार की तरह ही भारत-विरोधी सोच वहां की अवाम का एक तबका रखता है. हम चाहे अमन की जितनी कोशिश कर लें, लेकिन ये बात पड़ोसी देश को समझ नहीं आने वाली. इस बात का एक और सबूत अब सामने आया है. दरअसल एक मुस्लिम बॉलीवुड एक्टर ने पाकिस्तान से सही-सलामत वापस लौटे विंग कमांडर अभिनंदन की तारीफ में फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे लेकर पाकिस्तानी ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए.

इस एक्टर का नाम है अरहम अब्बासी. टीवी के कई सीरियल्स करने के बाद अब बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. लखनऊ के रहने वाले अरहम ने गेम ओवर नाम की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यु किया था. एक सच्चे मुसलमान और देशभक्त हिंदुस्तानी होने के नाते अरहम ने सबकी तरह अभिनंदन की वतन वापसी पर खुशी जाहिर की. फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया. लेकिन ये वीडियो पाकिस्तानी ट्रोलर्स को नागवार गुजरा.

अब अरहम को पाकिस्तानी खूब ट्रोल कर रहे हैं. खास बात ये है कि इस बार ट्रोलिंग फेसबुक पोस्ट पर कमेंट लिखकर नहीं हो रही है. बल्कि इनबॉक्स में मैसेज भेजकर की जा रही है. पाकिस्तानी यूजर्स अरहम को गालियां दे रहे हैं, और ये तक पूछ रहे हैं कि तुम कैसे मुसलमान हो.

इन सब ट्रोलर्स के लिए अरहम अब्बासी का एक ही जवाब है. मैं वो सच्चा मुसलमान हूं जो हिंदुस्तानी है और अपने मुल्क से बेइंतेहा प्यार करता है.

https://www.facebook.com/iarhamabbasi/videos/306899836641548/

Related Articles

Back to top button