फिल्म के सेट सामने आया डांस वीडियो, नोरा फतेही से ताल मिलाते नज़र आये वरुण धवन

बॉलीवुड स्टार वरूण धवन फिलहाल अपनी आगमी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3d’ में व्यस्त चल रहे हैं. इसकी शूटिंग चल रही है. इसके सेट से कई सारी जानकारी सामने आ रही है और डांस के वीडियो भी सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म एबीसीडी का तीसरा पार्ट है. इस फिल्म में वरूण के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही को जोड़ी नजर आएगी. लेकिन फैंस में फिल्म को लेकर अभी से उत्सुकता बनी हुई है. हाल ही में वरूण धवन ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें नोरा फतेही डांस करती नजर आ रही है.

दरअसल, आप देख सकते हैं इस वीडियो में नोरा और उनकी साथी को डांस करता देख कर वरूण धवन के अंदर का भी डांसर जाग गया है और वो इनके सात ही ताल से ताल मिलाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ श्रद्धा कपूर और बाकी टीम मेम्बर्स भी इस वीडियो में साथ नजर आ रहे हैं. सारी टीम मिल कर वरूण का मनोबल बढ़ाती नजर आ रही है. यानि कुछ बेहतरीन डांसर के बीच ये मुकाबला हो रहा है. अब फिल्म में कितना बेहतरीन डांस देखने को मिलने वाला है ये आप सोच लीजिये. 

मान जा रहा है कि इस फिल्म में आपको और भी ज्यादा जबरदसत डांस स्टेप्स देखने को मिलने वाले हैं. वैसे भी जिस तरह से फिल्म के लिए स्पेशन डांस ट्रेनर्स रखे गए हैं. ऐसे में फिल्म में उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं. अब फ़िलहाल इंतज़ार करना होगा इस फिल्म के लिए तब तक आप देखिये ये वायरल वीडियो.  

https://www.instagram.com/p/BuldT8CF4gj/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button