Huawei P40 सीरीज 52MP कैमरे के साथ 26 मार्च को बाजार में देगी दस्तक

Huawei ने हाल ही में अपना फोल्डेबल फोन Mate Xs बाजार में उतारा है जिसमें Huawei Mobile Services और 55W Huawei सुपरचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं अब कंपनी की अपकमिंग Huawei P40 सीरीज की लॉन्च डेट सामने आई है​ और रिपोर्ट के मुताबिक ये सीरीज 26 मार्च को लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज के तहत कंपनी Huawei P40 और Huawei P40 Pro स्मार्टफोन को बाजार में उतारेगी। इनके बारे में अभी तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं।

Android Central की रिपोर्ट के अनुसार Huawei के हेड Richard Yu ने Mate Xs के लॉन्च इवेंट में खुलासा किया था कि कंपनी 26 मार्च को पेरिस में Huawei P40 सीरीज को लॉन्च करेगी। इस सीरीज में Huawei P40 और Huawei P40 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। चर्चा है कि इन स्मार्टफोन में 10x optical zoom periscope टेलिफोटो लेंस के साथ पांच कैमरे दिए जा सकते हैं। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए यूजर्स को 26 मार्च तक का इंतजार करना होगा।

अब तक सामने आई ​लीक्स के अनुसार Huawei P40 Pro में पेंटा कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 52MP का मेन कैमरा दिया जाएगा, जो कि 5x optical zoom के साथ आएगा। वहीं इसमें 40MP का cine शूटर दिया जा सकता है। जबकि 8MP का टेलिफोटो मॉड्यूल उपलब्ध होगा।

Huawei P40 Pro में 6.5 या 6.7 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकत है। यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसे Huawei Kirin 990 5G चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। Huawei P40 Pro में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 6+ फीचर दिया जा सकता है। इसमें सेल्फी के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। फोन में 12GB रैम की सुविधा दी जा सकती है।

Related Articles

Back to top button