Uncategorized

सुपरहिट फ़िल्म पिंक की अजीत अभिनीत तमिल रीमेक नेर कोंडा पारवाई का पहला लुक हुआ जारी

तमिल फ़िल्मों के सुपरस्टार अजीत अभिनीत फ़िल्म नेर कोंडा पारवाई का पहला पोस्टर जारी किया है जो बेहद दिलचस्प और एक बेहतरीन फ़िल्म होने की संभावनाओं से परिपूर्ण नज़र आ रहा है.

नेर कोंडा पारवाई सुपरहिट हिंदी फ़िल्म पिंक की रीमेक है जिसे जाने-माने निर्माता बोनी कपूर प्रोड्यूस करेंगे तो वहीं इस फ़िल्म का निर्देशन करेंगे एच. विनोद. इस फ़िल्म में श्रद्धा श्रीनाथ पिंक‌ में तापसी पन्नू द्वारा निभाए गए किरदार को निभाएंगी तो वहीं अभिरामी वेंकटचलम तमिल रीमेक में कीर्ति कुल्हारी के रोल में दिखेंगी. पिंक की तरह ही आंद्रिया इस तमिल रीमेक में भी अपना ही किरदार निभाएंगी.

उल्लेखनीय है विद्या इस फ़िल्म में अजीत के अपोज़िट एक कैमियो करती दिखेंगी. ग़ौरतलब है कि इस फ़िल्म के ज़रिए बोनी कपूर तमिल सिनेमा के निर्माण की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

ये फ़िल्म इस मायने में भी बेहद ख़ास है क्योंकि दिवगंत श्रीदेवी की ख़्वाहिश थी कि कभी न कभी अजीत उनके पति बोनी कपूर के साथ काम करें.

श्रीदेवी ने इंग्लिश विंग्लिश के तमिल वर्ज़न की शूटिंग के दौरान अपनी ख़्वाहिश जताते हुए कहा था कि वो चाहती हैं कि अजीत बोनी कपूर द्वारा बनायी जानेवाली किसी फ़िल्म में काम करें. ग़ौरतलब है कि इंग्लिश विंग्लिश के तमिल वर्ज़न में अजीत स्पेशल एपीरियंस में नज़र आए थे.

नेर कोंडा पारवाई का निर्माण बेव्यू प्रोजेक्ट्स एलएलपी के बैनर तले किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button