Uncategorized

विराट और धौनी ने टीम इंडिया की नई जर्सी को बेहद शानदार बताया और कहा इसमें हैं बड़ी खूबियां

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया की नई जर्सी लांच की थी। अब भारतीय कप्तान विराट कोहली व टीम के पूर्व कप्तान धौनी ने बताया है कि आखिर क्यों उन्हें टीम इंडिया की नई जर्सी खूब पंसद आई। दोनों खिलाड़ियों ने इस जर्सी की खासियत बताई। 

कप्तान कोहली ने कहा कि हर किसी को स्लीक लुक पसंद है और उन्हें इस जर्सी का लाइट फैबरिक पसंद आया। इस जर्सी के बारे में उन्होंने कहा कि ये पुरानी जर्सी से ज्यादा हल्की है। विराट ने कहा कि जब आप इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने मैदान पर उतरते हैं तो आपको खास तरह से दिखना पड़ता है और इसी वजह से हम इसे स्लीक चाहते थे। विराट ने कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर आपकी किट और जर्सी थोड़ी अलग होनी चाहिए, लेकिन जहां तक इस जर्सी की फीटिंग और इसकी फील के बारे में बात करें तो हम चाहते थे कि नई जर्सी हल्का हो और इसका फैबरिक ऐसा ही है। ये स्किन पर काफी हल्का है। 

वहीं इस नई जर्सी के बारे में धौनी ने कहा कि ये पहनने में काफी आरामदायक है। इसमें टू-टोन कलर किया गया है जो भविष्य का डिजाइन नजर आता है। धौनी ने कहा कि एक 38 वर्ष का व्यक्ति ये बात कह रहा है तो ये थोड़ा मजाकिया लगता है लेकिन मुझे इसका डिजाइन काफी पसंद आया। उन्होंने कहा कि हम जो भी जर्सी पहन रहे थे ये उससे थोड़ा अलग है। आपको बता दें कि विश्व कप के लिए तैयार की गई नई जर्सी में कई बदलाव किए गए हैं। इस जर्सी में कॉलर का रंग एक बार से ब्लू कर दिया गया है। जर्सी पर तीन स्टार भी हैं जिसका मतलब तीन विश्व कप जीत है। इन स्टार के साथ विश्व की तारीफ और सारी डिटेल दी गई है। इस जर्सी के रंग को भी पहले के मुकाबले ज्यादा नीला किया गया है। 

Related Articles

Back to top button