Uncategorized

कोहली ने दी साथी खिलाड़ियों को चेतावनी, कहा – इंग्लैंड जाने से पहले फॉर्म में लौटें वर्ना…

आस्ट्रेलिया के हाथों तीसरे वनडे मैच में मिली हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर चिंता जताई. उन्होंने यह भी संकेत दिया कि अगले कुछ मैचों में बदलाव किए जाएंगे. कोहली ने मैच के बाद इशारा करते हुए कहा है कि इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप से पहले खिलाड़ियों को फॉर्म में लौटना होगा. रांची वनडे में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 313 रनों का स्कोर बनाया. भारतीय टीम कोहली के 123 रनों के बावजूद 48.2 ओवर में 281 रन ही बना पाई.

कोहली ने मैच के बाद कहा, “अगले कुछ मैचों में हमें बदलाव करने होंगे लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि खिलाड़ियों को मैच जीतने वाला प्रदर्शन करना होगा. इंग्लैंड जाने से पहले खिलाड़ियों को अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौटना होगा, अन्यथा जो लोग बाहर बैठे हैं वह इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे.” 

कप्तान ने कहा, “जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तब एक समय पर लगा कि 350 का पीछा करेंगे. हालांकि ग्लेन मैक्सवेल के आउट होने के बाद हमें लगा कि इस लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं. हमें बताया गया था कि शाम के सात बजे के बाद ओस पड़ना शुरू हो जाएगा, जिससे लक्ष्य का पीछा करना आसान होगा, लेकिन ओस नहीं पड़ा और हम गलत साबित हुए.”

भारतीय कप्तान ने कहा, “मुझे लगता है मैंने अपनी शैली में बल्लेबाजी की लेकिन मैं इस बात को लेकर निराश हूं कि ऐसे समय पर आउट हुआ जब बची हुई गेंद और रन के बीच 20 का फासला था.” 

Related Articles

Back to top button