इंटरनेट पर छाईं शाहरुख खान की बेटी, ‘फुटलूज’ पर ऐसे थिरकीं सुहाना, आप भी देखे ये VIDEO

सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. बिना बॉलीवुड में कदम रखे उनकी फैंस फॉलोइंग किसी सिनेस्टार से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन सुहाना की तस्वीरें देखी जाती हैं. लेकिन अब लग रहा है कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी अपने डेब्यू की तैयारी में हैं. इसलिए अब वह अपने डांस मूव्स को शार्प करने में जुटी हैं. अब उनका एक ताजा वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर धूम मचाए है.  

सुहाना इस वीडियो में अपने बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही हैं. देखने से लग रहा है कि यह वायरल वीडियो सुहाना के एक्टिंग स्कूल का है. इस वीडियो में सुहाना के साथ कुछ विदेशी बच्चे भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुहाना केन्नी लोग्गिंस के गाने ‘फुटलूस’ पर डांस करती दिख रही हैं. 

इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुहाना अपनी एक्टिंग, डांसिंग और अपने करियर को लेकर कितने सिंसियरली मेहनत कर रही हैं. वह जहां बॉलीवुड में अपने पिता के साथ बिहाइंड द कैमरा काम कर रही हैं वहीं अब वह अपने डेब्यू की तैयारी भी पूरे जोर शोर से करने में जुटी हैं. 

बता दें कि फिलहाल सुहाना लंदन के कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं. बीते साल में सुहाना ने अपने पिता को फिल्म ‘जीरो’ में असिस्ट किया था. वहीं बीते साल उनके एक थिएटर शो काफी सुर्खियां बटोरी थीं. कई लोगों ने इस थिएटर को देखने के बाद सुहाना के एक्टिंग स्किल्स की तारीफ की थी. 

गौरतलब है कि जहां सुहाना एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं वहीं उनके भाई आर्यन खान डायरेक्टर और प्रोड्क्शन में अपना भविष्य बनाने की फिराक में हैं. बीते समय में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि आर्यन पढ़ाई पूरी होने के बाद डायरेक्शन में डेब्यू करेंगे. 

देखिए यह वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BunFbAeh4eT/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button