Uncategorized

लोगों को पसंद आया नेहा कक्कड़ का यह अंदाज, 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्‍म ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचाने में कामयाब रही. इस फिल्‍म का पहला गाना ‘आंख मारे..’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ और आज भी यह गाना सुपरहिट है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस गाने की सिंगर नेहा कक्‍कड़ भी इस मजेदार धुन पर थिरकती हुई नजर आई थीं. 

8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
दरअसल, नेहा ने पिछले साल 7 दिसंबर को अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ‘सिंबा’ के गाने ‘आंख मारे..’ में थिरकती हुई नजर आ रही थीं. नेहा का ये डांसिंग स्‍टाइल भी उनके फैंस को खासा पसंद आया. इसलिए 4 महीनों के अंदर इस वीडियो को 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा इस गाने में पोल्‍का डॉट्स की ड्रेस पहने हुए कॉरियोग्राफर माल्विन लुइस के साथ डांस करती दिख रही हैं. आप भी देखें नेहा का यह मजेदार डांस.

बता दें कि फिल्‍म ‘सिंबा’ में रीमेक किया गया यह गाना दरअसल फिल्‍म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट गाना है. ‘तेरे मेरे सपने’ में इस गाने को गायक कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी. लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं.

देखे विडियो:- 

Related Articles

Back to top button