Uncategorized

पहली ही सेल में छा गया REDMI NOTE 7, बेच दिए 2 लाख स्मार्टफोन

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी आजकल भारत में काफी सुर्खियों में हैं. 28 फरवरी को भारत में इस कंपनी ने एक साथ दो स्मार्टफोन  Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को लॉन्च किया था. जहां पिछले दिनों भारत में Redmi Note 7 की सेल आयोजित की गई थी और अब Redmi Note 7 Pro की सेल 13 मार्च को आयोजित की जाएगी. लेकिन फ़िलहाल Redmi Note 7 की सेल की आंकड़े सामने आ गए हैं. तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

बता दें कि इस स्मार्टफोन कंपनी ने हाल ही में अपने Redmi Note 7 स्मार्टफोन की पहली सेल आयोजित की थी और इस दौरान यह स्मार्टफोन चंद मिनटों में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया था. खबर है च इस दौरान सेल में कंपनी ने भारत में इसकी कुल 2 लाख से अधिक यूनिट बेच दी. अब इसकी अगली सेल Redmi Note 7 Pro की साथ 13 मार्च को आयोजित की जाएगी. 

स्पेसिफिकेशन और कीमत

Redmi का यह स्मार्टफोन एंड्राइड पाई 9.0 पर कार्य करने में सक्षम है तथा इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले आपको मिलेगी. कैमरा की बात की जाए तो 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा इसमें रियर में है. जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आपको मिलेगा. 

Related Articles

Back to top button