Uncategorized

कुछ अलग करने के चक्कर में वरुण ने फिर की आलिया के साथ ये हरकत

बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी हिट होती है. दोनो एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं और दोनों ने कई फिल्में साथ में भी की है. ये दोनों एक बार फिर से मचअवेटेड फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने आने है. मुंबई में मंगलवार को एक इवेंट के जरिए इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. इस दौरान आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित दिखाई दिए. टीज़र बहुत ही दमदार था और इसके बाद सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. लेकिन इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि जिससे पहले वाली बात आ गई.

दरअसल, सभी कलाकारों ने मीडिया के सभी सवालों का दिल खोलकर जवाब भी दिया. लेकिन वरुण धवन की एक हरकत से आलिया भट्ट शर्मिंदा होने से बच गई. कलंक के टीजर लॉन्च इवेंट में आलिया के साथ वरुण की क्यूट केमिस्ट्री वहां पर मौजूद मीडिया और लोगों को काफी पसंद आ रही थी. इसी बीच अचनाक वरुण ने बिना कुछ सोचे समझे आलिया को अपनी गोद में उठा लिया. ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया है. इसके पहले ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ फिल्म के प्रमोशनल के दौरान भी कुछ हटके करने के चक्कर में वरुण ने ऐसा ही किया था जिसके बाद आलिया भट्ट की शर्मिंदा होना पड़ा. 

बता दें, उस दौरान आलिया ने शीयर धोती पैंट्स पहन रखी थी . जैसे ही वरुण ने उन्हें उठाया वो ऊपर खिसक गई. इसके बाद इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. बता दें, भले ही इस बार वरुण ने उसी तरह आलिया को अपनी गोद में उठा लिया था लेकिन इस बार उन्होंने अनारकली ड्रेस पहन रखी थी. हालाँकि इस बार ऐसा कुछ नहीं है. देखें वीडियो, इसके साथ बता दें, करण जौहर की ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी.  

Related Articles

Back to top button