अर्शी खान की इन तस्वीरों ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस के कारण चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में टीवी की दुनिया की स्टार और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने भी इन दिनों अपनी फोटोज के कारण चर्चाए हांसिल कर ली है वह हर दिन अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं जैसे इस बार आईं हैं. हाल ही में अर्शी ने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है “If you use your mornings well, you have learned the value of life”Good morning everyoneLucknow Fashion Week 2019 इसमें वह बहुत दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

इन दिनों अर्शी खान अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. इसी के साथ अर्शी ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Arshi khan as a showstopper in New India Fashion Week 2019@bhadurikingshuk #arshikhan #arshikhanofficial #arshikhanteam #arshikhanawaamkijaan इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. अर्शी खान का खुमार छोटे पर्दे की नायाब नायिकाओं में किया जाता है और वह अपनी सेक्सी अदाओं से सभी को मदहोश करती हैं. वह अक्सर हॉट और सेक्सी बिकिनी फोटो के लिए चर्चाओं में रहती हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान की कई ऐसी तस्वीरें हैं जो सभी को मदहोश कर देती हैं.

बिग बॉस में आने के बाद अर्शी खूब पॉपुलर हुईं थीं और अर्शी अब बिग बॉस के कारण ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह बिग बॉस के बाद ही आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकीं हैं.

Related Articles

Back to top button