कार्तिक आर्यन की फिल्म की रिलीज डेट फाइनल,

कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ छह दिसंबर को रिलीज होगी. यह फिल्म बी.आर. चोपड़ा द्वारा 1978 में इसी नाम से बनाई गई फिल्म से प्रेरित है. कार्तिक ने रविवार को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए कहा, “‘पति पत्नी और वो’ छह दिसंबर को रिलीज होगी.”

फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर तथा अनन्या पांडे हैं. अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ के सीक्वल से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत कर कर रही हैं. मूल फिल्म में संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने प्रमुख भूमिकाएं निभाईं थीं. फिल्म में विवाहेतर संबंधों को मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है.

मुदस्सर अजीज निर्देशित फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा ने किया है. छह दिसंबर को ही अर्जुन कपूर अभिनीत ‘पानीपत’ भी रिलीज होगी.

बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की ‘पति पत्नी और वो’ का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी.

ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.

Related Articles

Back to top button