रणवीर-दीपिका के गाने पर सना खान ने किया बैले डांस,

बैले डांसर्स के बारीक मूव्स ही उनके डांस की जान होते हैं, लेकिन जब कोई एक्टर किसी प्रोफेशनल डांसर जैसे बैले मूव्स करे तो उसका तुरंत ही इंटनेटर सेंसेशन बनना तय है. एक्ट्रेस सना खान ने कल ऐसा ही एक वीडियो अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है जिसके चंद ही घंटों व्यूज 9 लाख के करीब पहुंच चुके हैं. यह डांस है ही इतना जबरदस्त की इसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. 

एक्ट्रेस सना ख़ान इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रामलीला: गोलियों की रासलीला’ के सुपरहिट गाने ‘अंग लग दे’ पर थिरक रही हैं. वैसे तो इस रोमांटिक गाने पर बैले डांस करना ही बहुत मुश्किल काम है लेकिन सारा इसे इतनी आसानी से किया है

इस वीडियो के लिए सारा पूरा क्रैडिट अपने बॉयफ्रेंड और फेमस कोरियोग्राफर मेल्विन लुई को दिया है. सना ने न केवल उन्हें ‘गोल्डन मूव्स’ के लिए श्रेय दिया, बल्कि उन्होंने गाने की शूटिंग के बाद लुइस को उनकी कैमरा शूटिंग स्किल्स की भी दिल खालकर तारीफ की है.

मेन्विन लुई के साथ कई सेलेब्रिटीज के डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. वह बॉलीवुड के बेहद चुनिंदा डांस कोच की लिस्ट में शुमार हैं. हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था.

बता दें कि सना लंबे समय से मेल्विन लुई को डेट कर रही हैं. लेकिन उन्होंने इस साल फरवरी दोनों ने इस रिलेशनशिप की ऑफीशियली घोषणा की. अगर एक्ट्रेस के करीबियों की मानें तो जल्द ही यह जोड़ी शादी के बंधन में बंध सकती है.

Related Articles

Back to top button