आज इस राशि के लोग, रहे बचकर

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल यानी 28 मार्च का राशिफल.

मेष: आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. आय के कुछ नये स्रोत विकसित हो सकते हैं.

वृष: आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सन्तान को कष्ट रहेगा

मिथुन: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन व्यर्थ के विवादों से बचने का प्रयास करें और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

कर्क: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आत्मविश्वास में कमी आयेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आय में कमी आ सकती है. खर्च अधिक रहेंगे.

सिंह: आज आपके मन में निराशा के भाव रहेंगे. मानसिक तनाव हो सकता है. भवन सुख में वुद्धि होगी. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

कन्या: आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है.

तुला: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं और किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन बन सकते हैं.

वृश्चिक: आज आपकी पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी और आपके दाम्पत्य सुख में वृद्धि हो सकती है.

धनु: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी. परन्तु पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

मकर:  आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़पन रहेगा. कुछ पुराने मित्रों से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कुंभ:  आज आपका धार्मिक संगीत के प्रति रूझान बढ़ सकता है. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा.

मीन: आज आपके दाम्पत्य सुख में कमी आ सकती है. वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है.

Related Articles

Back to top button