Uncategorized

गोवा में डिप्टी CM पद से हटाए जाने के बाद धवलीकर को दूसरे मंत्री ने बताया ‘भ्रष्ट’

 गोवा के कला एवं संस्कृति मंत्री गोविंद गावडे ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के विधायक एवं पर्व उपमुख्यमंत्री सुदीन धवलीकर को राज्य के सबसे भ्रष्ट व्यक्तियों में से एक बताया है।

जापान इंटरनेशनल कोऑपरेशन एजेंसी (जेआईसीए) द्वारा वित्त पोषित पानी और सीवरेज प्रबंधन परियोजना की जांच की मांग करते हुए गावडे ने आरोप लगाया कि सुदीन धवलीकर गोवा में सबसे भ्रष्ट व्यक्ति हैं। गावडे ने कहा कि जेआईसीए कंस्ट्रक्शन की जांच कराई जानी चाहिए क्योंकि यह परियोजना काफी समय से लंबित है। परियोजना में जिन सड़कों को मरम्मत के तहत माना गया है, वे पहले ही पूरी हो चुकी हैं। ऐसे में इन मामलों की समय सीमा के भीतर जांच कराई जानी चाहिए।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर परिकर की मौत के बाद गोवा में नई सरकार के शपथ ग्रहण करने के सात दिन बाद ही बड़ा सियासी उलटफेर हो गया। गोवा की एनडीए सरकार में सहयोगी एमजीपी के कुल तीन विधायकों में से दो के भाजपा में शामिल होने के बाद सुदीन धवलीकर को उपमुख्यमंत्री के पद से हटा दिया गया है।  धवलीकर को मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि एमजीपी नेता गठबंधन विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे।

Related Articles

Back to top button