कई दिनों से लापता हुए बीएसएफ इंस्पेक्टर को पुलिस ने खोज निकला

एक बीएसएफ इंस्पेक्टर, जो तीन दिन पहले शहर से लापता हो गया था, को एक घर से छुड़ाया गया है, जहां उसे फिरौती के लिए बंदी बनाया गया था, पुलिस ने बुधवार को कहा। इंस्पेक्टर सज्जन सिंह ने अपने बचाव के बाद पुलिस को बताया कि वह नशे में था और अपहर्ताओं ने उसे एक महिला के साथ समझौता कर लिया जब वह बेहोश थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने संवाददाताओं से कहा कि जब पुलिस ने घर पर छापा मारा, तो उन्होंने उसे बिस्तर से बंधा पाया।

दो हथियारबंद लोगों और एक महिला को मौके से गिरफ्तार किया गया था “रामपुर गांव का रहने वाला इंस्पेक्टर छुट्टी पर था और रविवार को दवा खरीदने के लिए शहर आया था। जब वह बस स्टॉप पर इंतजार कर रहा था, तब आरोपी ने धोखा दिया। एसएसपी ने कहा कि उसका अपहरण कर लिया।

जब वह घर नहीं लौटा तो उसके परिवार के सदस्य घबरा गए और कुछ ही समय बाद उनके मोबाइल फोन से एक कॉल आया जिसमें 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। एसएससी ने कहा कि सोमवार को उसके बेटे की शिकायत पर गभाना पुलिस स्टेशन में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसके बाद पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की निगरानी में कार्रवाई की और उसके ठिकाने का पता लगाया।

Related Articles

Back to top button