Uncategorized

जल्द खुलेगा Sacred Games 2 का सस्पेंस, मिल गया है ये बड़ा संकेत

भारत में वेब सीरीज़ का नाम आते ही लोग सेक्रेड गेम्स की बात सबसे पहले करते हैं। इसके पहले सीज़न ने धूम मचाई थी और अब दूसरा सीज़न भी आने की तैयारी है, जिसके संकेत बड़े ही सस्पेंस भरे अंदाज़ में दिए गए हैं। सबसे ताज़ा खबर ये है कि इस दूसरे सीजन में कल्कि कोचिलिन को शामिल कर लिया गया है l 

सैफ़ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर सेक्रेड गेम्स 2 को लेकर नेटफ्लिक्स ने कुछ दिनों पहले बताया था कि 14 दिन में कुछ बड़ा होने वाला है। दो दिन पहले एक और पोस्ट जारी की गई जिसमें बताया गया कि ‘बोलो अहम ब्रह्मास्मि l छह दिन में सब कुछ दिखाई देने लगेगा l’ इसके साथ ही सेक्रेड गेम्स की मंडाला डिजाइन भी डाली गई यानि साफ़ संकेत है कि अब से चार दिन के बाद टीज़र या स्ट्रीमिंग डेट के रूप में सेक्रेड गेम्स 2 का ऐलान कर दिया जाएगा।

इतना ही नहीं इस पोस्ट के साथ चार नाम भी शेयर किये गए हैं । ये हैं- बिदाल्ह ए गीता, कथम अस्ति, अंतरा महावना और उनग्मम । कहा जा रहा है कि ये इस सीजन के चार एपिसोड के नाम हो सकते हैं । आपको याद हो कि पहले सीज़न में आठ एपिसोड थे, जिनके नाम अश्वथामा, हलाहल, अतापी वतापी, ब्रह्म हत्या, सारामा, प्रेतकल्प, रूद्रा और ययाती रहे ।

दूसरे सीज़न की सीरीज़ को अनुराग कश्यप और नीरज घेवान डायरेक्ट किया है जबकि विक्रमादित्य मोटवाने शो रनर हैं l पिछले सीज़न में राधिका आप्टे का किरदार मर चुका हैं जबकि इस बार पंकज त्रिपाठी का रोल बढ़ सकता है ।

पिछले दिनों नवाज़ ने ‘सेक्रेड गेम्स 2’ के बारे में बात करते हुए कहा था कि यह सीजन पहले सीजन का बाप होने वाला है। लोगों को लगता है कि वो गणेश गायतोंडे को जानते हैं लेकिन, असल में वो नहीं जानते। आपको नहीं पता कि अब गणेश गायतोंडे क्या करने वाला है। सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग केन्या, जोहन्सबर्ग और केपटाउन में की गई है।

Related Articles

Back to top button