इस राशि को मिलेगी आज बहुत बड़ी खुशखबरी,

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानि 4 राशिफल.

मेष: आज आपके धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं और आज आपके आय में वृद्धि होगी.

वृष: आज आपके आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आय में कमी आ सकती है. 

मिथुन: आज आपकी सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आज आप किसी मित्र से विवाद की स्थिति बन सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परन्तु माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. अनियोजित खर्च बढ़ेंगे.

सिंह: आज आपका मन अशान्त रहेगा. मानसिक तनाव भी हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. 

कन्या: आज आपके मन में क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी और भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

तुला: आज आपके कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ सकता है. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे और पिता का सहयोग मिलेगा. 

वृश्चिक: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं. माता से अधिक सहयोग मिल सकता है.

धनु: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परन्तु आत्मसंयत भी रहें. अति उत्साही होने से बचें. कारोबार का विस्तार हो सकता है और वाणी में सौम्यता रहेगी. 

मकर: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी. फिर भी आत्मसंयत भी रहें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा.

कुंभ: आज आपके मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के कार्यक्रम बन सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें. खर्चों की अधिकता रहेगी. 

मीन: आज आपको पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. क्षणे-रूष्टा क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. पिता का सहयोग मिलेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. 

Related Articles

Back to top button