अंगूरी भाभी ने किया घूंघट में डांस दीवाने हुए फैंस

इन दिनों ‘भाभी जी घर पे हैं’ की अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को खूब पसंद किया जा रहा है वह शो में लगातार एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर भी. ऐसे में वह आजकल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और शुभांगी अक्सर अपनी फोटोज और विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल में शुभांगी ने इंस्टाग्राम पर कई TikTok विडियोज शेयर किए हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. ये विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक विडियो में शुभांगी ‘कान्हा सो जरा..’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

वहीं आप देख सकते हैं एक दूसरे विडियो में वह तीन और लोगों के साथ पॉप्युलर गाने पर डांस कर रही हैं. इसी के साथ वह आखिरी और तीसरे विडियो में सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘दिल दिवाना’ पर डांस कर रही हैं. आप देख सकते हैं इस विडियो में वह अपनी डिमांड भी रख रही है. आप सभी को बता दें कि शुभांगी पिछले दिनों थाइलैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गई थीं और वहां की कई तस्वीरों को उन्होंने शेयर किया था.

उन तस्वीरों में शुभांगी बिकनी पहने नजर आ रही थीं और उन तस्वीरों के कारण ब लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. फिलहाल शुभांगी के इन वीडियोस को जमकर पसंद किया जा रहा है और इन वीडियो के कारण वह लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

Related Articles

Back to top button