जरा हटके

जंगल में पेड़ काटने गए युवकों को मिली ऐसी चीज़ कि उड़ गए होश

दुनियाभर में ऐसे जंगल हैं जो अपने आप में ही एक रहस्य हैं. आज हम ऐसे ही एक जंगल के बारे मे बताने जा रहे हैं जहां से ऐसी चीज़ मिली है जिसे देखकर सभी हैरान रह गए हैं. जॉर्जिया के जंगलों में लकड़ी काटने वालों को ऐसी चीज मिली जिसे देख उनकी आंखें फटी रह गई थीं. दरअसल, ये लोग पेड़ को काटने गए थे और उसी बीच उन्हें कुछ ऐसा दिखा है जिसे कोई भी देखकर डर जाए. 

दरअसल, सालों पहले यहां जब जंगलों में पुराने पेड़ काटे जा रहे थे तब एक पेड़ के तने के बीच एक कुत्ते का चौंकाने वाला ममी सामने आया था. ये कंकाल पेड़ की वजह से उसी की तरह ठोस और दिखने में डरावना हो गया. जिसे एक बार में पहचानना थोड़ा मुश्किल था. साइंटिस्ट ने दावा किया कि ये पेड़ के तने के अंदर लगभग 20 सालों से है. पेड़ के अंदर कुत्ते का ऐसा कंकाल देख साइंटिस्ट भी हैरान थे कि आखिर ये इसके अंदर आया कैसे. सोशल मीडिया पर इसे देखकर जादू टोना बताया गया. 

इसके अलावा एक्स्पर्ट्स ने बताया कि संभव है कि यहां किसी छोटे जानवर को शिकार करने के चक्कर में ये कुत्ता जमीन खोदकर खोखले हो चुके इस पेड़ के तने के अंदर पहुंच गया होगा. हालाँकि इस बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है लेकिन ऐसा ही हो सकता है. उनका कहना है कि करीब 28 फीट तक चढ़ने के बाद वापस निकलने के लिए ये मुड़ नहीं पाया और भूख-प्यास से इसकी मौत हो गई होगी. सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि इतने दशकों के बाद भी इस कुत्ते की बॉडी खराब होने की जगह ममी में बदल गई थी और ठीक उसी आकार मे थी जैसा ये कुत्ता रहा होगा.

Related Articles

Back to top button