असल जिंदगी में कोमोलिका से भी कहीं ज्यादा हॉट है उनकी बहन

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों लगातार टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 सुर्ख़ियों में हैं. इस शो को उस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में देखा गया था जब शो में कोमोलिका की एंट्री हुई थी. आप सभी जानते ही हैं कि कोमोलिका के आने से शो में जमकर हलचल मची थी और शो की टीआरपी बढ़ गई थी. ऐसे में कोमोलिका का किरदार निभाकर हिना खान खूब पॉपुलर हुईं लेकिन अब वह शो से जल्द जाने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में आने वाली खबरों के मुताबिक़ हिना खान शो से जाने वाली हैं और वह अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. ऐसे में आ

ने वालीं खबरों के मुताबिक़ कोमोलिका की बहन अब शो में अनुराग और प्रेरणा के बीच हंगामा मचाने वाली है. आप देख रहे होंगे शो में कोमोलिका की बहन का किरदार एरिया अग्रवाल निभा रहीं हैं और उनकी हॉटनेस तो कोमोलिका से कहीं ज्यादा है. जी हाँ, लेकिन एरिया अग्रवाल शो में कोमोलिका के बहन के किरदार में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें एरिया अग्रवाल को आप सभी ने टीवी शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ में देखा होगा. वहीं वह अब कसौटी ज़िंदगी की 2 में नजर आ रहीं हैं.

एरिया अग्रवाल बहुत हॉट हैं और इन दिनों वह उनकी फोटोज के कारण चर्चाओं में हैं. हाल ही में एक फोटोशूट की फू शेयर कर एरिया अग्रवाल ने लिखा है It’s your turn to come under the spotlight. Promod brings you the perfect opportunity to be their model for the SS 19 collection and slay the runway in style. All you got to do is post a picture of yours flaunting a Promod outfit and tag them using #PromodCasting and @promod_india वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है Glamorama Calendar 2019@glamoramamedia @aajtak Photographer: @mahendra_rd Outfit: @adamalikworld @jassi_si13 .इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

Related Articles

Back to top button