BA PAAS के तीसरे चैप्टर का ट्रेलर आया सामने, OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

निर्देशक-निर्माता नरेंद्र सिंह BA PASS फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर वापस आ चुके हैं, जो की BA PASS-3 है, जो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इसी के साथ, वह 1 मई, 2021 को मूवी की रिलीज के साथ डिजिटल जाने और मूवी बॉक्स ऐप लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मूवी उन अनचाहे रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बनते हैं और फिर उन्हें सजा का सामना करना पड़ता है।

BA Pass 3 ट्रेलर एक बेरोजगार युवक अंशुल के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है जब वह एक शादीशुदा औरत के साथ रिलेशनशिप में आ जाता है। नरेंद्र सिंह ने कहा, “मैं फिल्मीबॉक्स ऐप के लॉन्च पर सुपर उत्साहीत हूं और BA PASS 3 के रूप में जश्न दोगुना हो गया है क्योंकि यह इस पर स्ट्रीम होने वाली पहली मूवी होने वाली है। मुझे खुशी है कि इस महामारी ने मुझे डिजिटल होने के लिए प्रेरित किया क्योंकि दर्शक OTT पर डिजिटल सामग्री का अत्यधिक देख रहे हैं।”

उन्होंने  कहा किया, “हमने 2021 में रिलीज होने वाली सभी शैलियों में 30 मूल मूवी और 10 वेबसीरीज तैयार की हैं। यह कंटेंट हिन्दी, तमिल, तेलगु और बंगाली मे है और भविष्य में और अधिक भाषाओं को भी शामिल करेगा।” फिल्म नरेंद्र सिंह द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह दीप चुघ और नरेंद्र सिंह द्वारा रचित है और छायाकार अनमोल धीमान द्वारा शूट किया गया है। संगीत अल्ताफ-मन्नी द्वारा रचित है और निर्णायक भूमिका में सनी सचदेवा, अंकिता चौहान, अरमान संधू, अंकिता साहू हैं।

Related Articles

Back to top button