राजनीति

कांग्रेस तो मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित योगी आदित्यनाथ ने कहा…

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले सियासी उठापटक जारी है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के दौरे बढ़ रहे हैं। इस चुनावी गहमागहमी में कौन नेता कहां प्रचार कर रहा है और चुनाव की अन्य गतिविधियां क्या चल रही हैं। इन सभी खबरों को हमने एक जगह लाने की कोशिश की है, जिसे Election Tracker नाम दिया है। आइए जानते हैं आज दिनभर क्या कुछ होगा।

पीएम मोदी ने इंटरव्‍यू में फिर बोला कांग्रेस पर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को निराशाजनक बताया है। एक इंटरव्‍यू के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस देशद्रोह का कानून हटाने की बात कर रही है, लेकिन कानून होगा ही नहीं, तो फिर करेंगे क्‍या? इसके अलावा उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर में पीडीपी से गठबंधन, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और आतंकवाद से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संपत्ति 5 वर्षों में 68.93% बढ़ी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संपत्ति पिछले पांच सालों में 68.93% बढ़ी है और अब 15.88 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है। यह जानकारी खुद कांग्रेस अध्यक्ष ने वायनाड लोकसभा सीट पर नामांकन पत्र भरने के दौरान बताईं। राहुल गांधी ने सौंपे गए हलफनामे में इस बात की जानकारी दी कि मौजूदा समय में उनके पास 15.88 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल ने अपनी कुल संपत्ति 9.40 करोड़ रुपये बताई थी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा-कांग्रेस तो मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित

लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है और कांग्रेस को मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित बताया है।

चतरा से RJD के सुभाष यादव ने भरा पर्चा, तेजस्‍वी यादव करेंगे सभा

लोकसभा चुनाव के लिए झारखंड की चतरा सीट से राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रत्‍याशी सुभाष यादव ने अपनी नामजदगी का पर्चा दाखिल कर दिया है। चतरा संसदीय क्षेत्र से राजद के प्रत्याशी सुभाष प्रसाद यादव ने शुक्रवार को ग्यारह बजे नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त जितेंद्र कुमार सिंह को पांच सेट में नामांकन प्रपत्र सौंपे। 

Related Articles

Back to top button