जलपरी बनी डायन मोहना, शेयर की तस्वीरें

वी पर अपने दमदार किरदार से सभी को हैरान करने वाले भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को दीवाना बना दिया है. वह हाल ही में स्विमिंग पूल में मदहोश कर देने वाले पोज देते नजर आईं हैं. जी हाँ, इन दिनों अपने शो नजर से घर घर में पहचान बना रही मोनालिसा ने हाल ही में फोटो शेयर कर सभी को पागल कर दिया है. जी हाँ, उनका शो तेजी से टीआरपी की रेस में आगे बढ़ रहा है, वहीं मोनालिसा के चाहने वालों की भी लिस्ट लंबी हो रही है. हांल ही में मोनालिसा ने एक तस्वीर शेयर कर फैंस को पागल कर दिया है.

जी हाँ, मोनालिसा इस फोटो में बाथटब में नहाती नजर आ रही हैं और उनके क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं मोनालिसा का इस फोटो में सेक्सी अंदाज देख उनके फैंस के दिल की धड़कन बढ़ गई है और इस फोटो को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Mermaid…. #mohana #nazarPic Credit : my partner @abbas_ratansi93 इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं और जलपरी बनी नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, जल्द ही शो में मोनालिसा जलपरी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

मोनालिसा का हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना कर देता है, तभी तो भोजपुरी की ये कातिलाना एक्ट्रेस आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती है. फिलहाल मोनालिसा की यह तस्वीरें जमकर धमाल मचा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button