Uncategorized

नींद आ जाने की वजह से नहर में गिरी कार,हुई तीन की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रौजागांव गरीब नवाज होटल के निकट एक बड़ा हादसा हुआ। नहर में शनिवार देर रात पुल कार नहर में जा गिरी। बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आ गई थी। जिसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। कार में पांच लोग सवार थे जिसमें से तीन की मौत हो गई है। एक लापता है और एक सुरक्षित बच गया है। 

कानपुर से सामान खरीद कर लौट रहे देवरिया निवासी दुकानदारों की कार फैजाबाद के रुदौली कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की रात अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई जिससे चार लोग डूब गए।  तीन का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है, जबकि लापता एक की तलाश पुलिस कर रही है। इसकी सूचना आने के बाद दुकानदारों के घर में कोहराम मच गया है।

कार में साजिद अंसारी, मो अंसारी, अजय यादव, विकास जायसवाल और मोनू अंसारी सवार थे। इसमें से साजिद अंसारी, मो अंसारी और अजय यादव की नहर में डूबकर मौत हो गई। वहीं विकास जायसवाल अभी तक नहीं मिला है। माेनू अंसारी ने किसी तरह से तैरकर अपनी जान बचाई। घटनास्थल पर सीओ धर्मेन्द्र यादव मौजूद है । वहीं पुलिस गोताखोर की मदद से विकास को नहर में ढूंढ रही है। पुलिस ने नहर से कार निकलवाई। मोनू ने बताया वे सभी देवरिया जा रहे थे। 

मरने वालों के नाम

मृतक मो साजिद उम्र 28 वर्ष. मो अंसारी उम्र 26 वर्ष. अजय यादव उम्र 27 वर्ष.  लापता विकास जायसवाल उम्र 26 वर्ष निवासी गौरी बाजार जनपद देवरिया।   जीवित कार से जान बचा कर नहर में  तैर कर निकला मोनू अंसारी उम्र 25 वर्ष पुत्र मुतस्फा अंसारी निवासी गौरी वाजार देवरिया। सभी व्यापारी कानपुर से व्यापारिक काम निपटा वापस हो रहे थे । कोतवाली क्षेत्र में नवीन  सब्जी मण्डी के आगे शारदा सहायक नहर की पहले से क्षतिग्रस्त पुलिया से कार भोर में लगभग 3 बजे  नहर में गिरी। चालक अजय यादव था। नहर में कार गिरने की सूचना गरीब नवाज ढाबा से पुलिस को मिली।कोतवाल विश्वनाथ प्रसाद यादव और पुलिस बल ने जेसीबी से कार निकलवाई।जिसमे तीन यात्रियों की लाश पाई गई।विकास का अभी पता नही। नहर बंद करने के लिए कहा गया है। 10 गोताखोर लाश की तलाश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button