काली साड़ी में मोनालिसा ने दिए सेक्सी पोज, वायरल हुआ सेक्सी लुक

आजकल आए दिन भोजपुरी स्टार मोनालिसा अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने काले रंग की साडी में एक बार फिर अपनी हॉट अदाएं दिखाई है. जी हाँ, वह वैसे ही आजकल अपने हॉट अंदाज के कारण चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में इस समय भी वह चर्चाओं में छा गईं हैं. जी हाँ, मोनालिसा वैसे अपने हॉट गाने के कारण चर्चा में रहती हैं लेकिन इन दिनों वह नजर शो में नजर आ रहीं हैं और वहीं शो में नजर आने वाले लुक के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ, आए दिन अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली मोनालिसा ने इस बार साड़ी पहनकर कयामत ला दी है जो कि ब्लैक साड़ी है.

जी हाँ, आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में मोनालिसा काले रंग की साड़ी में काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं और उनकी हॉटनेस सभी को घायल कर रही है. मोनालिसा ने तस्वीर शेयर कर लिखा है… Being Glamorous Is About Strength And Confidence #saturday #saturdayvibes #nazarMakeup: @yogesh_gupta4545 इसमें वह वाकई में दिलकश लग रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में उनका लाइट मेकअप खर ढा रहा है वह इसमें दिलकश लग रहीं हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब वह इतनी खूबसूरत नजर आईं हों वह इसके पहले कई बार खूबसूरत नजर आ चुकीं हैं.

मोनालिसा की इन तस्वीरों में उन्होंने मदहोश कर देने वाले पोज दिए हैं जो सभी के होश लूट रहे हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में टॉप एक्ट्रेस में से एक है लेकिन इन दिनों वह टीवी एक्ट्रेस बन गईं हैं और टीवी पर अपने जलवे दिखा रहीं हैं.

Related Articles

Back to top button