मनोरंजन

हीरा कारोबारी मर्डर केस: ‘गोपी बहू’ ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया ये बयान

हीरा कारोबारी (diamond trader) राजेश्वर उदानी की रहस्यमय हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने एक राजनेता को गिरफ्तार किया है और टीवी एक्ट्रेस देबोलिना भट्टाचार्य (Actress Debolina Bhattacharya) को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है। अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि राजनीतिज्ञ सचिन पवार कथित तौर पर मृतक का करीबी परिचित था। वह पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़ा हुआ था।

अब इस बारे में देबोलिना ने अपना बयान दिया है। दरअसल, इंडिया टुडे से खास बातचीत में देबोलिना ने कहा कि वो अभी इस मामले पर कुछ कह नहीं सकती लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी सवालों के जवाब देंगी। देबोलिना ने कहा, ‘मैं अभी कोई बयान नहीं दे सकती क्योंकि मेरे वकील ने अभी ऐसा करने से मना कर दिया है। तो 2 या 3 दिन बाद जब चीजें ठीक हो जाएंगे तब मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करूंगी।’

बता दें कि इससे पहले भी देबोलिना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रही है। दरअसल, देबोलिना और विशाल सिंह के रिलेशन की काफी खबरें आती थी, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशन को एक्सेप्ट नहीं किया। हालांकि फिर देबोलीना, विशाल के साथ अपने ब्रेकअप की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहीं। दरअसल, कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि विशाल और देबोलिना ने ब्रेकअप कर लिया है।

खबर ये थी कि दोनों ने एक दूसरे के साथ सेट पर लड़ाई करने के बाद ब्रेकअप ले लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, देबोलिना सेट पर अपनी स्क्रिप्ट पढ़ रही थीं, लेकिन विशाल किसी के साथ बैठकर ऐसे मस्ती मजाक कर रहे थे जिससे देबोलिना डिस्टर्ब हो गईं और उन्होंने दोनों को डांट दिया जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई और फिर लड़ाई के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

देबोलिना एक बार बिग बॉस को लेकर काफी चर्चा में थीं। ऐसी खबर थी कि वो बिग बॉस में आएंगी, लेकिन उन्होंने कहा था, ‘मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूं, लेकिन बिग बॉस में नहीं जाना चाहती। मैं चैनल और शो की टीम की रिस्पेक्ट करती हूं जिन्होंने मुझे इस शो के लिए अपरोच किया, लेकिन मैं हमेशा डांस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रिएलिटी शो करना चाहती हूं।’

Related Articles

Back to top button