अभिनेता सुमीत व्यास की पत्नी और अभिनेत्री एकता कौल ने बेटे को दिया जन्म, इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘बेटा हुआ है…

हाल ही में बॉलीवुड से एक बड़ी ख़ुशी की खबर सामने आई है. जी दरअसल करीना कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और वेब सीरीज ‘पर्मानेंट रूममेट्स’ से फेमस होने वाले सुमीत व्यास की पत्नी और अभिनेत्री एकता कौल ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. इस बात के बारे में अभिनेता सुमीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘बेटा हुआ है.. उसे वेद बुलाया जाएगा. मम्मी और पापा बेहद खुश हैं और बच्चे को हर थोड़ी देर पर प्यार कर रहे हैं.’

यह खबर जानने के बाद मशहूर हस्तियों जैसे गजराज राव, निमरत कौर, मिथिला पालकर ने दोनों को बधाई दी है. आप सभी को बता दें कि सुमीत और एकता सितंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीँ सुमीत और एकता ने कश्मीर रीति रिवाजों के साथ कश्मीर में शादी की थी. केवल इतना ही नहीं बल्कि सुमीत और एकता लंबे समय से एक-दूसरे काे डेट कर रहे थे. जी हाँ और शादी से पहले वेडिंग कार्ड की भी तस्वीरें सामने आई थीं जो बहुत बेहतरीन रहीं थीं.

अब बात करे सुमीत की तो उन्होंने कसम से, वो हुए ना हमारे जैसी टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीँ इसके अलावा वह मेड इन चाइना, वीरे दी वेडिंग और आरक्षण जैसी फिल्मों और परमानेंट रूममेट्स, ट्रिपलिंग और द वर्डिक्ट जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं. वहीँ एकता के बारे में कहा जाए तो वह रब से सोना इश्क, बड़े अच्छे लगते हैं और मेरे आंगन में जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button