श्रद्धा कपूर के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर सकते हैं नजर आये ‘बाहुबली’

इन दिनों सुपरस्टार प्रभास के पास कई फिल्में हैं। इस समय वह फिल्म जान की शूटिंग में व्यस्त हैं। बताया जा रहा है कि साउथ के कई फेमस डायरेक्टर उनकी इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे प्रभास के साथ अपनी फिल्म शुरू कर सके। रिपोर्ट्स के अनुसार श्रद्धा कपूर के बाद अब प्रभास एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम कर सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास डायरेक्टर नाग आश्विन के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू कर दी जाएगी। खबरों की मानें तो प्रभास ने अपनी इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम आगे किया है। अश्विनी दत्त उनकी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के लिए कैटरीना से बात की है। अगर अब कुछ ठीक रहा तो पहली बार पर्दे पर प्रभास और कैटरीना की जोड़ी दिखाई देगी। हालांकि, फिल्म की कास्टिंग को लेकर अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

बताते चलें कि प्रभास पिछली बार फिल्म साहो में नजर आए थे। फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर ने काम किया था। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। ‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर जैसे कलाकारों ने काम किया था। फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ रुपए था। साहो को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था।

Related Articles

Back to top button