Uncategorized

Realme 3 की फ्लैश सेल, आज आपके पास ख़ास और अच्छा मौका 

Realme 3 को फ्लैश सेल के तहत उपलब्ध कराया जाता है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास अच्छा मौका है। Realme 3 को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की कीमत 8,999 रुपये से शुरू होती है। इसे डायनेमिक ब्लैक, रेडिएंट ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लॉन्च से तीन हफ्तों के अंदर की इसके 5,00,000 यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है।

Realme 3 की कीमत और ऑफर्स:

इस फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो MobiKwik से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद का सुपरकैश मिलेगा। यह सुपरकैश यूजर्स के MobiKwik वॉलेट में 24 घंटे के अंदर क्रेडिट कर दिया जाएगा। इसके अलावा Flipkart एक्सिस बज क्रेडिट कार्ड से 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1520×720 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी70 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। यह दो वेरिएंट में आता है। पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ तो दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन ColorOS 6.0 पर आधारित एंड्रॉइड पाई पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है। वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। यह PDAF, नाइटस्केप मोड, हाइब्रिड HDR, क्रोमा बूस्ट, पोट्रेट मोड और सीन रिक्गनीशन फीचर के साथ आता है। इसके फ्रंट पैनल पर 13 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS/Glonass आदि जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button