नहीं आ रही है 24 घंटे बिजली, तो इस एप पर करें शिकायत..

सरकार ने 24 घंटे बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए नागरिकों को नया हथियार दिया है। इसके लिए जागरूक नाम का एप तैयार किया गया है, जिसके जरिये उपभोक्ता आपूर्ति में बाधा, कम वोल्टेज जैसी शिकायतें तुरंत दर्ज करा सकेंगे।  देश में चुनाव के साथ आईपीएल (IPL) का सीजन चल रहा है। इसी को ध्यान में रखकर रिलायंस जियो विवो स्मार्टफोन के साथ बड़ा ऑफर लेकर आया है।

रिलायंस जियो चाइनीज स्मार्टफोन Vivo ने  Vivo V15 और V15 Pro ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर और कई फायदे दे रहा है। दोनों ने मिलकर ‘जियो वीवो क्रिकेट ऑफर’ को पेश किया गया है। डाटा सुरक्षा और गोपनीयता को लेकर भले ही हर जगह चिंता जताई जाती हो, लेकिन हकीकत यह है कि ग्राहकों को सस्ते उत्पाद और सेवाओं के लिए किसी बैंक, बीमा या अन्य कंपनियों से डाटा साझा करने में कोई झिझक नहीं है। कारोबारी हफ्ते आखिरी दिन शुक्रवार को शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद हुआ।

सेंसेक्स 160.10 अंक चढ़कर 38,767.11 अंकों पर और निफ्टी 46.75 अंक की बढ़त के साथ 11,643.45 के स्तर पर बंद हुआ। देश के शेयर बाजार में आज शुरुआत से ही मजबूती का रुख रहा।नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने बृहस्पतिवार को अपनी सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ाने रद्द कर दी।

एयरलाइन के सूत्रों ने यह जानकारी दी। एयरलाइन के 119 विमानों के बेड़े में तीन चौथाई से अधिक के परिचालन से बाहर होने के बाद यह कदम उठाया गया है। सूत्रों ने कहा कि जेट एयरवेज की सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ाने बृहस्पतिवार को रद्द कर दी गई हैं।

Related Articles

Back to top button