Uncategorized

कपिल शर्मा और मीका ने बैसाखी से ठीक 2 दिन पहले मिलकर मनाई खुशिया…

बैसाखी से ठीक 2 दिन पहले इस साल की मीका ने अपना नया गाना बिंग बोंग रिलीस किया है. बैसाखी का पर्व पंजाब और हरियाणा में मुख्य रूप से बनाया जाता है.कॉमेडियन कपिल शर्मा और सिंगर मिका सिंह जो कि पंजाब से ताल्लुक रखते हैं. इस त्योहार को हमेशा से मनाते आ रहे हैं और बैसाखी से जुड़ी हुई ढेर सारी यादें उन्होंने हमसे साझा की.कॉमेडियन कपिल शर्मा का यह मानना है कि हर साल बैसाखी पर नई फसल काटती है. घर में खुशी का माहौल होता है. लोग एक दूसरे से मिलते जुलते हैं और बधाइयां देते हैं.

अब तक की सबसे अच्छी बैसाखी की यादों के सवाल पर कपिल का यह कहना है की उनकी सबसे अच्छी बैसाखी उन्होंने डिवाइन टच एनजीओ के बच्चों के साथ मिलकर मनाई है. हंसते मुस्कुराते इन बच्चों से उन्हें काफी ऊर्जा मिली है. कपिल ये भी बताते हैं कि बच्चों में उनको खुद अपना बचपन नजर आ रहा है.

बैसाखी की बधाइयां अपने फैंस को देखते हुए कपिल कहते हैं कि किसी का दिल ना दुखा ते हुए सभी त्योहार हंसते खेलते मनाएं. वहीं सिंगर मिका सिंह बैसाखी के त्योहार का अपने परिवार में विशेष महत्व बताते हुए जाते हैं. सारे नए काम बैसाखी के त्योहार के बाद शुरू किए जाते हैं. नई फसलें कटती है. अब तक उनकी सबसे अच्छी बैसाखी तब रही जब उनका गाना गबरू बैसाखी के दिन ही रिलीज हुआ था.

बैसाखी से ठीक 2 दिन पहले इस साल की मीका ने अपना नया गाना बिंग बोंग रिलीस किया है. देशभर में बैसाखी का त्यौहार मनाया जा रहा है. बैसाखी का त्यौहार फसल काटने से जुड़कर मनाया जाता है. बैसाखी के दिन गुरु गोविंद सिंह जी ने खालसा पंथ की स्थापना भी की थी. पंजाब और हरियाणा में जोर शोर से बैसाखी का त्यौहार मनाया जाता है. इस बार भाषा की स्थिति भी खास है क्योंकि इस बार बैसाखी और रामनवमी एक ही दिन आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button