हेलिकॉप्टर शॉट लगाकर धोनी का रिएक्शन पूछने पहुंचे पंड्या

गुरुवार को 25 साल के हार्दिक ने 15 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली. इस पारी में हार्दिक ने तीन छक्के लगाए और इनमें से एक छक्का हेलिकॉप्टर शॉट पर लगाया गया.

वर्ल्ड कप के लिए चुने जा चुके मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का कहना है कि हेलिकॉप्टर शॉट के जनक महेंद्र सिंह धोनी को उनका (हार्दिक का) हेलिकॉप्टर शॉट काफी पसंद आया है. हार्दिक इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और लगातार रन बना रहे हैं. मौजूदा आईपीएल में हार्दिक अच्छी लय में लग रहे हैं और नौ मैचों में 194.64 के स्ट्राइक रेट के साथ 218 रन बना चुके हैं.

गुरुवार को 25 साल के हार्दिक ने 15 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली. इस पारी में हार्दिक ने तीन छक्के लगाए और इनमें से एक छक्का हेलिकॉप्टर शॉट पर लगाया गया. इससे पहले हार्दिक ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी यह शॉट खेला था. यह धोनी का सिंग्नेचर शॉट है. उन्होंने मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान आखिरी ओवर फेंक रहे दिल्ली कैपिटल्स के स्टार तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा की दूसरी गेंद पर  हेलिकॉप्टर शॉट लगाया.

इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 40 रनों से हराया. मैच के बाद हार्दिक ने कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हेलिकॉप्टर शॉट लगा पाऊंगा. मैं नेट्स पर इसका अभ्यास करता था. मैच के बाद मैं धोनी के कमरे में गया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें मेरा हेलिकॉप्टर शॉट पसंद आया, तो उन्होंने कहा कि वह अच्छा था.’

हार्दिक को विश्व कप के लिए चुन लिया गया है. वर्ल्ड कप का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड में होना है. हार्दिक पहली बार विश्व कप में खेलेंगे.

Related Articles

Back to top button