मिर्जापुर, दिल्ली क्राइम फेम एक्टर राजेश तैलंग की कार चोरी हो गई है

नेटफ्लिक्स पर चर्चा में चल रही वेबसीरीज़ ‘दिल्ली क्राइम’ में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता राजेश तैलंग की कार चोरी हो गई है. अपनी पांच महीने पुरानी कार चोरी होने पर उन्होंने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई.

नेटफ्लिक्स पर चर्चा में चल रही वेबसीरीज़ ‘दिल्ली क्राइम’ में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता राजेश तैलंग की कार चोरी हो गई है. अपनी पांच महीने पुरानी कार चोरी होने पर उन्होंने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई. राजेश की कार उनके दिल्ली के घर से ही चोरी हुई है.  राजेश ने इस बारे में ट्वीट करते हुए बताया, “मेरी नई कार (महज पांच महीने पुरानी) सुबह में चोरी हो गई. यह मयूर विहार-2 में मेरे घर के पास खड़ी थी. दिल्ली पुलिस कृपया मदद करें. शिकायत दर्ज करा दी है.”


हाल ही में रिलीज हुई ‘सेलेक्शन डे’ में नजर आ रहे एक्टर ने इस घटना के बारे में आईएएनएस को बताया, “पिछली रात मैंने अपने घर के पास कार खड़ी की थी. सुबह मेरी कार की सफाई करने वाले ने मुझे फोन किया और कार के बारे में पूछा. मैंने उसे कार की लोकेशन के बारे में बताया. लेकिन उसे वहां कार नहीं मिली.”

राजेश जब कार को देखने गए और उन्हें कार अपनी जगह पर नहीं मिली तो उन्होंने शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. राजेश ने कहा, “मुझे बताया गया कि इलाके से दो कारें चोरी हुई हैं और दोनों बलेनो थीं. पुलिस ने कहा है कि वे मेरी कार ढूंढने की पूरी कोशिश करेंगे.”

गौरतलब है कि फिल्म सिद्धार्थ के लिए राजेश तैलंग को बेस्ट एक्टर का कैनेडियन स्क्रीन अवॉर्ड नॉमिनेशन मिला था. उन्होंने फिल्म सिद्धार्थ और अमल के डायलॉग्स भी लिखे हैं. एक्टिंग और लेखन के अलावा वे एक कवि भी हैं. दिल्ली क्राइम से पहले तक भी वे फिल्मों और टेलीविजन जगत में काफी एक्टिव रहे हैं. उन्हें वेब सीरीज मिर्जापुर में शानदार भूमिका निभाते दे.

राजेश तैलंग फैंटम, देव, हजार चौरासी की मां, अमल, तक्षक, उमरीका जैसी फिल्मों के अलावा मंदिरा बेदी के क्लासिक धारावाहिक शांति में भी काम कर चुके हैं. फिलहाल वे दिल्ली क्राइम में इंस्पेक्टर की भूमिका से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button