जानिए आज का अपना राशिफल

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 23 अप्रैल का राशिफल.

मेष- आज आपका मन अशान्त रहेगा और पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. 

वृष- आज आपकी पठन-पाठन में रुचि रहेगी। लेखनादि बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान मिल सकता है और आय में वृद्धि होगी।

मिथुन- आज आपको मानसिक तनाव हो सकता है और  व्यर्थ के विवादों से दूर रहने का प्रयास करें। मित्रों से मतभेद बढ़ सकते हैं. आज आप बड़े धोखे का शिकार होने वाले हैं इस वजह से बचकर रखे.

कर्क– आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। खर्च अधिक रहेंगे।

सिंह- आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि होगी।

कन्या- मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। आज आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परन्तु बातचीत में संयत रहें. आज आप बड़े धोखे का शिकार होने वाले हैं इस वजह से बचकर रखे.

तुला- धैर्यशीलता में कमी रहेगी लेकिन वाणी में सौम्यता रहेगी। आज आप किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन बन सकते हैं।

वृश्चिक- आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी और उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास के योग बन रहे हैं।

धनु- आज आपके आलस्य की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आयेगी और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. आज आप बड़े धोखे का शिकार होने वाले हैं इस वजह से बचकर रखे.

मकर- आज आप खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ– परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी और माता-पिता का सहयोग मिलेगा। वाणी का प्रभाव बढ़ेगा. आज आप बड़े धोखे का शिकार होने वाले हैं इस वजह से बचकर रखे.

मीन- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परन्तु मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है।

Related Articles

Back to top button