अनुराग कश्यप ने बताया है साल की बेस्ट फिल्म सुपर डीलक्स…

हाल ही में रिलीज हुई दक्षिण भारत की फिल्म सुपर डीलक्स ने सबका ध्यान आकर्षित किया है. मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने खासतौर पर सिने प्रेमियों से इसे देखने की अपील की थी. विक्रमादित्य मोटवानी ने तो इस फिल्म को मास्टरपीस करार दिया है.

हाल ही में रिलीज हुई दक्षिण भारत की फिल्म सुपर डीलक्स ने सबका ध्यान आकर्षित किया है. मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने खासतौर पर सिने प्रेमियों से इसे देखने की अपील की थी. उनके अलावा भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने फिल्म की काफी तारीफ की थी और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छे रेटिंग्स दिए हैं. विक्रमादित्य मोटवानी ने तो इस फिल्म को मास्टरपीस करार दिया था.

इस फिल्म का ट्रेलर भी लीक से हटकर बनाया गया था. सुपर डीलक्स का ट्रीटमेंट मेनस्ट्रीम फिल्मों से काफी अलग है. यही कारण है कि ये फिल्म थोड़े समय में ही दर्शकों, फिल्ममेकर्स और क्रिटिक्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रही है. अब रिपोर्ट्स हैं कि सुपर डीलक्स को हिंदी में बनाने की तैयारी चल रही है. एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक़, हिंदी में बनने वाली सुपर डीलक्स को थियागाराजन कुमाराराजा डायरेक्ट करने जा रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया था कि अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी जैसे हिंदी फिल्ममेकर्स के साथ ही कई क्रिटिक्स ने फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी है. बॉलीवुड के स्टूडियोज़ थियागाराजा कुमाराराजा को रीमेक के लिए डायरेक्शन का जिम्मा सौंपना चाहते हैं.

वे इस फिल्म को बॉलीवुड के टॉर प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर बनाएंगे और ये उनका अगला प्रोजेक्ट भी हो सकता है. इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नज़र आ सकते हैं.

गौरतलब है कि सुपर डीलक्स पिछले महीने 29 मार्च को रिलीज़ हुई थी. काफी लंबी फिल्म होने के बावजूद इस फिल्म को क्रिटिक्स के बेहतरीन रिएक्शन्स मिले हैं. इस फिल्म ने कई महत्वपूर्ण मुद्दों की तरफ लोगों का ध्यान खींचा है.

Related Articles

Back to top button