अब अंग्रेज़ी मीडियम की ‘पढ़ाई’ करेंगी : Kareena Kapoor Khan 

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफान खान Irrfan khan ने हाल ही में अंग्रेजी मीडियम Angregi medium की शूटिंग शुरू की है। वह फिल्म में लीड किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में चर्चा लगातार हो रही थी कि फिल्म में लीड किरदार कौन सी अभिनेत्री निभाने जा रही हैं। और अब इस बात की घोषणा कर दी गई है कि करीना कपूर खान इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगी l इस फिल्म की शूटिंग इस साल जून से लंदन में शुरू हो रही है l 

पहले राधिका मदान और करीना कपूर खान दोनों के ही नाम सामने आ रहे थे और अब खबर है कि दोनों ही इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह कन्फर्म हो चुका है। खुद राधिका ने एक ट्वीट किया है , जिसमें अंग्रेजी मीडियम के सेट की एक तस्वीर है, हालांकि वह खुद और करीना उसमें बिल्कुल नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह इस सफ़र के लिए बहुत उत्साहित हैं, जितना की एक निर्देशक उत्साहित होता है।

उन्होंने इस पोस्ट के साथ करीना कपूर खान को भी टैग किया है, जिससे कि साफ है कि ना सिर्फ राधिका बल्कि करीना कपूर खान भी इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं और यह करीना की पहली फिल्म होगी, जिसमें वह इरफान खान के साथ अभिनय करने जा रही हैं । साथ ही राधिका की यह तीसरी फिल्म है। मर्द को दर्द नहीं होता और पटाखा के बाद उन्हें इस फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला है।

इरफान लंबे समय के बाद कैंसर की बीमारी से लौटे हैं और अब वह पूरी तरह से काम में जुट गए हैं। फिल्म की शूटिंग उदयपुर में हो रही है। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। दिनेश विजन इसका निर्माण कर रहे हैं। आपको बता दें कि, इरफान खान की सुपरहिट फिल्म हिंंदी मीडियम की सीक्वल अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पिछले शुक्रवार से उदयपुर में शुरू हुई थी और इस दौरान इरफान खान पर कई दृश्य फिल्माए गए।

फिल्म का निर्माण कर रहे दिनेश विजन ने इरफान की वापसी को लेकर खुशी जताई थी। दिनेश विजन कहते हैं कि, हमने शुक्रवार से अंग्रेजी मीडिया की शूटिंग शुरू कर दी है। इरफान देश के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। जब उन्होंने पहला शॉट दिया तो आस पास के सभी लोग इमोशनल हो गए। मेरे लिए इरफान के साथ फिर से काम करना लाइफ डिफाइनिंग मोमेंट की तरह था। इरफान और होमी को साथ पाकर हम तीनों वो कर रहे हैं जो करना चाहते थे।

Related Articles

Back to top button