केदारनाथ और सिंबा के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म!

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का परिचय दें चुकी मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई है जिसमें बॉक्सऑफिस पर सक्सेस हासिल की है. अब तक तो सारा फिल्म ‘केदारनाथ और सिम्बा को लेकर ही चर्चा में बनी हुई हैं, ऐसे में उनकी एक और नई फिल्म का नाम सामने आ गया है.

सूत्रों की मानें तो सारा को अब एक नई फिल्म ऑफर हो चुकी है. जी हां… ऐसा मना जा रहा है सारा अब टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 3’ में भी नजर आ सकती हैं. सुनने में आया है कि इस फिल्म को लेकर फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने सारा से बात भी की है. इसके साथ ही हाल ही में सारा को उनके ऑफिस के बाहर कई बार देखा गया था. हालाँकि अब तक इस बात की पुष्टि अब तक न सारा ने की है न तो साजिद की टीम ने. लेकिन ऐसा ही माना जा रहा है कि बहुत जल्द इस फिल्म की घोषणा की जाएगी.

आपको बता दें टाइगर श्रॉफ के लिए ‘बागी’ शुरुआत से ही एक अच्छा सौदा रही है. इसके बाद टाइगर की फिल्म बागी-2 ने भी अच्छी कमाई अपने नाम दर्ज करवाई थी. ऐसे में बागी-3 में सारा का नजर आना फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button