कटरीना कैफ को मिल सकता ये बड़ा रोल, ‘भारत’ के बाद प्रियंका ने छोड़ी एक और बड़ी फिल्म!

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्मों से ज्यादा अब अपने पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले साल प्रियंका चोपड़ा की झोली से सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘भारत’ निकल गई थी। किसी कारणवश प्रियंका ने ‘भारत’ में काम करने से मना कर दिया था। इसके बाद ‘भारत’ में कटरीना कैफ की एंट्री हुई।

खबरों की मानें तो कटरीना कैफ ने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म पर हाथ मार लिया है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा भारतीय एथलीट पी टी उषा की बायोपिक में नजर आने वाली थीं, लेकिन अब खबर है कि दूसरे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते उन्होंने ‘भारत’ की तरह पी टी उषा की बायोपिक से भी किनारा कर लिया है। इसके बाद मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि इस बायोपिक को एक्ट्रेस कटरीना कैफ कर सकती हैं।

हालांकि अभी तक कटरीना कैफ के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन अगर कटरीना कैफ पी टी उषा की बायोपिक करती हैं तो वह पहली बार किसी बायोपिक में नजर आएंगी। इसके साथ ही 2019 में कटरीना कैफ के पास कुल तीन फिल्में हो जाएंगी। खबर है कि ‘भारत’ के अलावा वह रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आने वाली हैं।

गौरतलब है कि कटरीना कैफ की पिछले साल आई दो फिल्में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘जीरो’ बुरी तरह से फ्लॉप रही थीं। इसके बाद वह काफी समय से अच्छी फिल्म की तलाश में थीं। ऐसे में इस साल तीन फिल्मों में नजर आने से उनके फैंस को उम्मीद है कि 2019 कटरीना कैफ के लिए काफी बेहतर रहने वाला है।

बात करें कटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ की तो इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार सलमान खान,दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button