Avengers Endgame स्क्रीनिंग में परिवार संग पहुंचे अक्षय कुमार, आलिया-रणबीर समेत ये स्टार्स भी आये नज़र

 Avengers Endgame आज दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है। बॉलीवुड में भी इस फ़िल्म को लेकर ख़ासा उत्साह है। शुक्रवार को Avengers Endgame Screening एवेंजर्स एंडगेम की एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसमें Akshay Kumar अक्षय कुमार से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट Ranbir Kapoor, Alia Bhatt आदि कई स्टार्स नज़र आये, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

रूसो ब्रदर्स की मार्वल कॉमिक्स के किरदारों को लेकर बनाई गई अपनी एवेंजर्स सीरीज़ की आख़िरी कड़ी यानि एवेंजर्स एंडगेम ने भारत में रिलीज़ से पहले ही कहर मचा दिया है। इस फिल्म को देखने के लिए बढ़ रही उत्सुकता को देखे हुए देश भर में 24 घंटे मल्टीप्लेक्स खोलने की अनुमति दे दी गई है। Avengers Endgame स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा संग फ़िल्म देखने पहुंचे।

भारत में इस फिल्म को 2000 से ज़्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जा रहा है l एवेंजर्स एंडगेम को भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज़ किया जायेगा। स्क्रीनिंग के दौरान रणबीर कपूर की मौजूदगी भी बेहद खास रही!

रणबीर के साथ आलिया भट्ट भी मौजूद दिखीं। एवेंजर्स एंडगेम, थैनोस के ख़िलाफ़ मार्वल सुपरहीरोज़ की आख़िरी जंग है। इस बार भी आयरनमैन, हल्क, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडरमैन, थोर, कैप्टन मार्वल और एंटमैन सभी मिल कर धावा बोलेंगे।

फ़िल्म में इस बार भी आपको इनफिनिटी वॉर की तरह रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफेलो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन, जेरेमी रेनर, पॉल रड और ब्री लार्सन जैसे सितारे नज़र आने वाले हैं। जाह्नवी कपूर भी यह फ़िल्म देख देखने पहुंची।

इन सभी के अलावा कृति सनोन, चंकी पांडे, साजिद नाडियाडवाला, राधिका मदान समेत कई सेलिब्रिटी इस मौके पर नज़र आये। तमाम बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे भी यह फ़िल्म देखने पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button