एक्ट्रेस ने बताया- शादी करने जा रही हैं बिग बॉस फेम नेहा पेंडसे? 

नेहा पेंडसे का एक फोटो वायरल हुआ था, जिससे फैंन ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. अब शादी करने की खबरों पर एक्ट्रेस का रिएक्शन आ गया है.

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के एक फ्रेंड अभिजीत खांडेकर ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की. फोटो में नेहा अपने कुछ फ्रेंड के साथ दिखीं. फोटो में नेहा खुलकर हंसते हुए नजर आईं. साथ उन्होंने अपने मुंह पर उंगली भी रखी हुई थी.  

इस फोटो के बाद ये फैंन ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. वहीं ऐसी भी खबरें आईं कि नेहा अपकमिंग बिग बॉस मराठी में हिस्सा ले सकती हैं.अब एक्ट्रेस का इस पर रिएक्शन आया है. उन्होंने शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया है.

इंडियन फोरम से बातचीत में नेहा ने बाताया- ‘मैं शादी नहीं करने जा रही हूं. मेरी सगाई नहीं हुई है और ना ही में बिग बॉस मराठी में एंट्री करने जा रही हूं. वो मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं और हम काफी समय से कुछ प्लान बना रहे हैं. खैर, हाल ही में इसका समापन हुआ और हमने उसका जश्न मनाया.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा पेंडसे ने तमिल, तेलुगु और मलयालम फ्लिक्स के अलावा कई मराठी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड में प्यार कोई खेल नहीं, दाग: द फायर, दीवाने जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है.

एक्ट्रेस ने कैप्टन हाउस से एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और हसरतीन, पड़ोसन, मीठी मीठी बातें, मे आई कम इन मैडम जैसे शो में काम किया है. बिग बॉस से भी नेहा पेंडसे को खूब शोहरत मिली.

Related Articles

Back to top button