करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में लगी आग, हुआ भारी नुकसान

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बीती रात लगी आग के बाद भारी नुकसान की खबरें आ रही हैं. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक 30 अप्रैल की रात दो बजकर 30 मिनट के आसपास धर्मा प्रोडक्शन हाउस के गोडाउन में आग लगी.

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बीती रात लगी आग के बाद भारी नुकसान की खबरें आ रही हैं. यह गोरेगांव, मुंबई में बना हुआ है. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक 30 अप्रैल की रात दो बजकर 30 मिनट के आसपास धर्मा प्रोडक्शन हाउस के गोडाउन में आग लगी. इसे वहां मौजूद किताबें, कास्ट्यूम, प्रॉप सब जलकर खाक हो गए हैं.

डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक धर्मा प्रोड्क्शन के गोडाउन में सबसे पहले आग लगी. इसके बाद तीसरे फ्लोर तक आग तेजी से फैल गई. हादसे की खबर मिलते ही 12 दमकल की गाड़‍ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

सूत्रों के मुताब‍िक गोरेगांव के कामा इंडस्ट्रियल एस्टेट स्थित धर्मा प्रोडक्शन्स के गोदाम में मंगलवार रात 2.30 बजे आग लगी. ये आग पहले माले पर लगी और तेजी से फैलकर दूसरे और तीसरे फ्लोर तक जा पहुंची. ये लेवल 3 फायर थी जिसमें बिल्डिंग को काफी नुकसान हुआ.

गोडाउन में धर्मा प्रोडक्शन की पुरानी और अपकम‍िंग फिल्मों के कास्ट्यूम स्टोर में रखे थे. लेकिन आग लगने के बाद सब कुछ जलकर खाक हो जाने की बात कही जा रही है. इस हादसे के बाद ये डर है कि आने वाली फिल्मों से जुड़ी चीजें आग में खत्म हो गई होंगी. फिलहाल हादसे में हुए नुकसान का अंदाजा अब तक लगाया नहीं जा सका है. करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में लगी आग की वजह से पूरी टीम बहुत अपसेट है.

बता दें धर्मा प्रोड्क्शन तले बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, 10 मई को र‍िलीज होनी है. इस फिल्म से करण जौहर तारा सुतार‍िया और अनन्या पांडे को लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म के दूसरे गाने हुक अप सॉन्ग को 30 अप्रैल को र‍िलीज किया गया है. इसके पहले करण जौहर की फिल्म कलंक र‍िलीज हुई थी ज‍िसे क्र‍िट‍िक्स ने स‍िरे से नकार द‍िया था. बॉक्स ऑफ‍िस पर भी फिल्म का र‍िस्पॉन्स खास नहीं रहा है.

Related Articles

Back to top button