प्रेग्नेंट हैं भारती सिंह, शूटिंग के दौरान करने लगी उल्टियां

हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, भारती ने 3 दिसंबर 2017 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी और इन दिनों दोनों कलर्स के शो खतरा खतरा खतरा में साथ नजर आ रहे हैं. ऐसे में हर तरफ इन दिनों भारती सिंह के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी जोरों पर चल रहीं हैं. जी हाँ, वहीं इस मामले में लगातार चर्चाओं में हैं. इसी के साथ भारती ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्ट किया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, बीते शनिवार को भारती की तबीयत सही नहीं थी और उन्होंने टीवी शो खतरा खतरा खतरा की शूटिंग के दौरान सेट पर उल्टी कर दी थी.

ऐसे में उसके बाद से ये कयास तेज हुए कि भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं लेकिन भारती ने एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है. जी हाँ, हाल ही में भारती सिंह ने कहा- ”मैं ओवरवेट हूं. इसलिए लोगों को अक्सर ये लगता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं. हर्ष और मैं बच्चा चाहते हैं, लेकिन हम बच्चे को लेकर नवंबर से प्लानिंग शुरू करेंगे. इस समय लाइफ बहुत व्यस्त हैं और मैं अभी बच्चे के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं. ” वहीं जब भारती सिंह से सेट पर तबीयत बिगड़ने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा- ”लोगों ने मुझे उल्टी करते हुए देखा लेकिन वो बस एक गैस्टिक प्रॉब्लम थी. इससे ज्यादा कुछ भी नहीं.”

आप सभी को यह भी बता दें, भारती सिंह टीवी शो खतरा खतरा खतरा को अपने पति हर्ष के साथ होस्ट कर रही हैं और उस शो में उन्हें अक्सर मस्तीभरे अंदाज में देखा जाता है. वहीं इससे पहले दोनों पति पत्नी स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 में दिखे थे. जहाँ दोनों ने जमकर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था.

Related Articles

Back to top button