अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने कहा-भूल चुके है मुझे इंडस्ट्री के सब दोस्त

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री समीरा रेड्डी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को लेकर खबरों में हैं और इसके चलते वह आए दिन सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं. अतः ऐसे में अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती है. वहीं गौरतलब है कि अभिनेत्री दूसरी बार मां बनने के लिए तैयार हैं और उन्होंने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी, इसके बाद साल 2015 में बेटे को उन्होंने जन्म दिया था.

जबकि अब उन्होंने बॉलीवुड में मौजूद उनके दोस्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि ‘लाइमलाइट से दूर होने के बाद बॉलीवुड में मौजूद मेरे किसी भी दोस्त ने मुझे याद नहीं किया और ना ही किसी ने मुझसे बात तक की, हर कोई बिछड़ चुका है, अब मेरे आसपास कोई भी मौजूद नहीं है, लेकिन मुझे कोई फर्क भी नहीं पड़ता है.

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री है ही ऐसी और अब मैं भी ऐसा मानती हूं. इस तरह से एक्टर्स ने अपना दर्द बयान किया है. खैर इन सब बातों को छोड़कर उनकी हालिया जिंदगी पर नजर डालें तो वे फिलहाल अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों में जी रही हैं और इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में समीरा ने कहा था कि उन्हें पहली प्रेग्नेंसी के दौरान किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

अभिनेत्री ने बताया कि, ‘मैं भी कभी करीना कपूर की तरह हॉट थी, लेकिन प्रेग्नेंट होने के बाद मेरा वजन काफी बढ़ गया और मैं वैसी नहीं रही.

Related Articles

Back to top button