जापान में मस्ती के मूड में दिखें आलिया-रणबीर…

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले हफ्ते जर्मनी में थे और अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘ब्रह्मास्त्र’ के अगले शेड्यूल की तैयारी के लिए यहां थे. वहां पर रणबीर कपूर ‘शिवा सेशन’ के लिए अपने एक्ट की तैयारी में बिजी थे और उसी दौरान आलिया भट्ट ने उस पूरे दृश्य को अपने मोबाइल में कैप्चर भी कर लिया. 

निर्देशक अयान मुखर्जी ने आलिया के कैप्चर किए हुए वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘शिवा सेशन’ के लिए बीते शनिवार बर्लिन में शूट के नए दौर की तैयारी की. हमारे कदम अब एक उम्दा सफर की ओर जा रहे  हैं.’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे पहले के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अयान ने रणबीर और आलिया के प्यार को ब्रह्मास्त्र का ‘मार्गदर्शक प्रकाश’ कहा था. साथ ही उन्होंने वीएफएक्स स्टूडियो में कपल की एक थकाऊ तस्वीर भी शेयर की थी और लिखा था कि रणबीर और आलिया को एक यूनिट के रूप में काम करने की जरूरत थी और उनकी रिलेशनशिप उनके व्यक्तिगत पात्रों की तुलना में बेहद महत्वपूर्ण थी, क्योंकि हमारी फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित हैं.

तब से बहुत सारा प्यार. जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ मार्च 2020 में रिलीज की जाएगी. 



Related Articles

Back to top button